ARYANS ACADEMY ने दिया नए साल पर विदेश जाने वाले बच्चों को बढ़ा फ़ायदा

BURNING NEWS✍️RAJESH SHARMA 

विदेश जाने वाले बच्चों को हर बार की तरह इस बार से फिर से Aryans Academy ने बढ़ी सुविधा प्रदान करने की घोषणा की है। जिससे बच्चे विदेश जाकर जहां अपने सपने साकार कर सकते हैं वही विदेश में सैटल होकर अपना उज्जवल भविष्य बना सकता है।

Aryan’s Academy जालंधर ने नए साल की आगमन की साथ ही विदेश जाने वाले विद्यार्थियों को बड़ा और सुनहरी अवसर देते हुए बड़ी घोषणा कर दी है।

इस बात की हम जानकारी देते हुए Aryan’s Academy की मालिक Anil Sharma ने बताया कि जो विद्यार्थी विदेश में जाकर आगे की शिक्षा हासिल करना चाहते हैं वह हमारी कंपनी की पॉलिसी की मुताबिक इस सुनहरे अवसर पर फायदा उठा सकते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि उनकी कंपनी पिछले करीब 13 वर्षों से हजारों विद्यार्थियों के सपने पुरे कर चुकी है और अब वह चाहते हैं की वह विद्यार्थी जो पढ़ने में तो काबिल हैं लेकिन वह पैसा खर्च करने में असमर्थ हैं उनकी कंपनी ऐसे विद्यार्थियों की विदेश जाने के सपनों को पूरा करे ताकि वह भी अपने भविष्य को उज्जवल बना सकें /

उन्होंने आगे बताया की अगर विद्यार्थी विदेश जाने के बारे में सोच रहे हैं तो वह आज ही हमारी कंपनी Aryan’s Academy जालंधर ऑफिस SCO 48,Crystal Plaza, Chotti Baradari, Part ll, Opposite PIMS Hospital Jalandhar, Punjab region, India 144001 में आकर या फिर हमारे ऑफिस के फ़ोन नंबर 90260-90201 पर सम्पर्क कर इस संबंध में जानकारी हासिल कर सकते हैं /

error: No Selection, Please!!!